Public Haryana News Logo

1 रुपये का सिक्का तिजोरी में रखकर 6 लाख में बिक्री करें, लेकिन पहले जरूरी शर्तें जानें

 | 
तिजोरी में 1 रुपये का सिक्का रखा तो अभी 6 लाख में करें बिक्री, पर पहले जान लें जरूरी शर्तें
 


नई दिल्लीः हर किसी का सपना होता है कि पैसा कमाकर अपने परिवार का सपना साकार कर सके। पैसा कमाने के लिए मध्यम और गरीब वर्ग की पहली पसंद नौकरी रहती है, लेकिन बढ़ती बेरोजगारी के बीच यह भ अब संभव नजर नहीं आता है। अगर आपके पास प्राइवेट या सरकारी नौकरी नहीं और पैसा कमाने का प्लान बना रहे हैं तो फिर चिंता ना करें।

हम आपको एक बढ़िया ऑफर बताने जा रहे हैं। क्या आपको पता है कि अब पुराने नोट और सिक्कों के बदले भी मोटी कमाई करने का सपना पूरा कर सकते हैं, जिससे आपकी मौज आना बिल्कुल तय है।

आपकी घर की तिजोरी में अगर एक रुपये वाला सिक्का रखा है तो फिर चिंता ना करें। आपको यह सिक्का लखपति बनाने का काम करेगा, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। सिक्के की बिक्री से पहले आपको कुछ जरूरी बातों को समझना होगा।

जानिए 1 रुपये के सिक्के की खूबियां


अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जिस सिक्के की डिमांड बढ़ती जा रही है, उसकी खरीदारी के लिए कुछ जरूरी शर्तें निर्धारित की गई हैं। ऑनलाइन पोर्टल पर इसे बेचने के लिए जरूरी बातों को समझना होगा। इस ख़ास 1 रुपये के सिक्के पर गेहूं की बाली होना जरूरी है। 1 रुपये का गेंहू की बाली वाला सिक्का ब्रिटिश काल का होना बहुत ही आवश्यक है।

आपके पास 1 रुपये का सिक्का है तो सन 1885 छपी होना बहुत ही आवश्यक है। इस नोट को आप ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से आसानी से बेचने का काम कर सकते हैं। सिक्के के बदले में आपको 6 लाख रुपये तक मिल जाएंगे। आपकी तिजोरी में ऐसे 5 सिक्के हैं 30 लाख रुपये में इसकी सेल करने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

फटाफट यहां बेचें नोट


नोट की बिक्री के लिए सबसे coinbazzar और ebay ऑनलाइन पोर्टल पर बतौर विक्रेता रजिस्ट्रेशन कराना होगा।
फिर एक रुपये के इस सिक्के का एक साफ फोटो लें और उसे साइट पर अपलोड करने की जरूरत होगी।
इसके बाद आपको विज्ञापन प्रदर्शित करने की जरूरत होगी।


फिर 1 रुपये के सिक्के को खरीदने में रूचि रखते है वो आपसे संपर्क करेंगे।
फिर पास रखे सिक्के को आप आराम से बेचकर मालामाल बन सकते हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here