Public Haryana News Logo

SBI ने अपने खाताधारकों को दी बड़ी खुशखबरी, ,जल्दी देखिए क्या है स्कीम

 | 
देश के सबसे बड़े और सरकारी बैंकों में शुमार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) लोगों के दिलो-दिमाग पर दिन-ब-दिन राज कर रहा है. अगर आपका अकाउंट SBI में है तो आपको इस खबर को ध्यान से पढ़ने की जरूरत है। यूं तो एसबीआई आए दिन नए-नए प्लान लेकर आता रहता है, लेकिन अब वह एक ऐसी स्कीम लेकर मैदान में आया है, जिसने दूसरे बैंकों के भी होश उड़ा दिए हैं।  अगर आपका खाता एसबीआई में है तो जल्द ही आपको इस योजना का लाभ मिल सकता है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या प्लान है जिसे डेट करते नहीं थक रहे हैं। दरअसल, SBI की ओर से अब निवेशकों के लिए लोन की सुविधा दी जा रही है. लोन भी ऐसा जिसमें आपको कम ब्याज दर पर बंपर फायदा मिल सकता है।   एसबीआई ने शुरू किया होम लोन  देश के बड़े और सरकारी बैंक SBI ने खाताधारकों के लिए होम लोन की सुविधा शुरू की है, जिस पर ब्याज के लिए भी मानक तैयार किए गए हैं. आपको लोन पर 0.30 फीसदी से लेकर 0.40 फीसदी तक के ब्याज की पेशकश की जा रही है.   इतना ही नहीं होम लोन में सबसे बड़ी बात यह है कि इसमें कुछ छूट देने का भी काम किया जा रहा है, जो आपके लिए बेहद जरूरी है। इस ऑफर का फायदा आप आसानी से उठा सकते हैं। अगर आप इस मौके को हाथ से निकल गए तो आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।  जानिए होम लोन की दरें   SBI की ओर से ग्राहकों को होम लोन पर 8.60 फीसदी ब्याज की पेशकश की जा रही है. इसकी ब्याज दरों पर 0.30 से 0.40 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिस पर आपको बंपर डिस्काउंट भी दिया जाएगा, जिसे मौका गंवाने पर आपको पछतावा होगा। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि बैंकों द्वारा कई तरह की योजनाएं चलाई जा रही हैं, जो लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं. अगर आपने इन योजनाओं का लाभ नहीं लिया तो आपको पछताना पड़ेगा।
 

देश के सबसे बड़े और सरकारी बैंकों में शुमार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) लोगों के दिलो-दिमाग पर दिन-ब-दिन राज कर रहा है. अगर आपका अकाउंट SBI में है तो आपको इस खबर को ध्यान से पढ़ने की जरूरत है। यूं तो एसबीआई आए दिन नए-नए प्लान लेकर आता रहता है, लेकिन अब वह एक ऐसी स्कीम लेकर मैदान में आया है, जिसने दूसरे बैंकों के भी होश उड़ा दिए हैं।

अगर आपका खाता एसबीआई में है तो जल्द ही आपको इस योजना का लाभ मिल सकता है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या प्लान है जिसे डेट करते नहीं थक रहे हैं। दरअसल, SBI की ओर से अब निवेशकों के लिए लोन की सुविधा दी जा रही है. लोन भी ऐसा जिसमें आपको कम ब्याज दर पर बंपर फायदा मिल सकता है।


एसबीआई ने शुरू किया होम लोन

देश के बड़े और सरकारी बैंक SBI ने खाताधारकों के लिए होम लोन की सुविधा शुरू की है, जिस पर ब्याज के लिए भी मानक तैयार किए गए हैं. आपको लोन पर 0.30 फीसदी से लेकर 0.40 फीसदी तक के ब्याज की पेशकश की जा रही है.


इतना ही नहीं होम लोन में सबसे बड़ी बात यह है कि इसमें कुछ छूट देने का भी काम किया जा रहा है, जो आपके लिए बेहद जरूरी है। इस ऑफर का फायदा आप आसानी से उठा सकते हैं। अगर आप इस मौके को हाथ से निकल गए तो आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

जानिए होम लोन की दरें


SBI की ओर से ग्राहकों को होम लोन पर 8.60 फीसदी ब्याज की पेशकश की जा रही है. इसकी ब्याज दरों पर 0.30 से 0.40 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिस पर आपको बंपर डिस्काउंट भी दिया जाएगा, जिसे मौका गंवाने पर आपको पछतावा होगा। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि बैंकों द्वारा कई तरह की योजनाएं चलाई जा रही हैं, जो लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं. अगर आपने इन योजनाओं का लाभ नहीं लिया तो आपको पछताना पड़ेगा।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here