Public Haryana News Logo

Mustard Oil Price : सरसों तेल के दामों में नजर आई भारी गिरावट, अब एक लीटर का दाम मात्र इतने रुपये

 | 
Mustard Oil Price
Mustard Oil Price : अगर आप सरसों तेल ( Mustard Oil ) की खरीदारी करने का मन बना रहे हैं तो देर किस बात की। अगर आप पैसा बचाना चाहते हैं तो जल्द ही सरसों के तेल ( Mustard Oil Price Today ) की खरीदारी कर सकते हैं, क्योंकि अक्सर ऐसे मौके नहीं मिलते हैं। इन दिनों सरसों तेल के दाम तेजी से गिर रहे हैं, जिससे सभी के चेहरे उत्साह से चमक रहे हैं।

हल्दी सरसों का तेल जल्द नहीं खरीदा तो पछताओगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि अक्सर ऐसे अवसर नहीं होते हैं। सरसों तेल उच्च स्तर के भाव से करीब 55 रुपये प्रति लीटर सस्ता ( 1Kg Mustard Oil Price ) बिक रहा है, जिसे खरीदने का सुनहरा मौका है. इस अवसर को गंवाया तो पछताओगे।

सरसों का तेल सस्ता बिक रहा है

देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में आप बहुत ही कम दामों में सरसों का तेल खरीद कर घर ला सकते हैं. बाराबंकी जिले में सरसों का तेल 154 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. इसके अलावा पीलीभीत जिले में सरसों का तेल काफी सस्ते में बिक रहा है। यहां से आप इसे आसानी से 156 रुपये प्रति लीटर में खरीद कर घर ला सकते हैं।

सीतापुर जिले में सरसों का तेल भी बेहद कम दामों पर उपलब्ध है। आप इसे यहां 153 रुपये प्रति लीटर में खरीद सकते हैं और घर आ सकते हैं। साथ ही लखीमपुर खीरी जिले में सरसों भी बेहद कम दामों पर बिक रही है. यहां आप सिर्फ 152 रुपये प्रति लीटर में सरसों का तेल खरीद कर घर ला सकते हैं।

जानिए इन जिलों में सरसों तेल के ताजा रेट

पश्चिमी यूपी के मेरठ जिले में सरसों का तेल बेहद कम दाम में खरीद कर घर लाया जा सकता है, मौका चूका तो पछतायेगा. साथ ही जिला मुजफ्फरनगर में सरसों का तेल कुल 156 रुपये प्रति लीटर की दर से खरीद कर घर लाया जा सकता है, जो एक सुनहरा अवसर है. सहारनपुर और बागपत जिलों में भी आप सरसों का तेल 156 रुपये प्रति लीटर पर खरीद सकते हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here