Movie prime

Fortuner की खटिया खड़ी करने आई Maruti की सस्ती Xl7 MPV, दमदार इंजन देगा नवाबो वाली फीलिंग 

 
Fortuner की खटिया खड़ी करने आई Maruti की सस्ती Xl7 MPV, दमदार इंजन देगा नवाबो वाली फीलिंग

Maruti Suzuki XL7: भारत में मारुति कंपनी को बेहतरीन फीचर्स और कम बजट वाली कार लांच करने के लिए जाना जाता है जहां कंपनी ने काफी वर्षों से बाजारों में नए सेगमेंट की कारों को उपलब्ध करवाया है। Maruti XL7 भी इसी सेगमेंट वाली कारों की लिस्ट में शामिल है जिसने प्रीमियम लेवल की सबसे चर्चित कार Toyota Fortuner को भी अपने आकर्षक डिजाइन और बेहतरीन फीचर्स के चलते मार्केट में पीछे छोड़ा है। Maruti XL7 कि भारत में डिमांड इतनी है कि जो लोग महंगे बजट के कारण फॉर्च्यूनर को नहीं खरीद पाते हैं वह काफी कम कीमत वाली इस बड़ी कार को खरीदकर अपना सपना पूरा करते है।

image 774

Maruti Suzuki XL7 के शानदार फीचर्स

Fortuner की खटिया खड़ी करने आई Maruti की सस्ती Xl7 MPV, दमदार इंजन देगा नवाबो वाली फीलिंग  Maruti XL7 में ऐसे ढेर सारे फीचर्स हैं जो इसे एक आरामदायक और सुविधाजनक एसयूवी बनाते हैं। कार टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस है जो Apple CarPlay और Android Auto को सपोर्ट करता है। कार ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट / स्टॉप, क्रूज़ कंट्रोल और पार्किंग सेंसर के साथ एक रिवर्स कैमरा के साथ भी आती है। कार में डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर हैं। कार का टॉप-स्पेक वैरिएंट ESP, हिल होल्ड कंट्रोल और डायनामिक गाइडलाइन्स के साथ एक रियरव्यू कैमरा के साथ आता है।

image 775

Maruti Suzuki XL7 का दमदार इंजन

Fortuner की खटिया खड़ी करने आई Maruti की सस्ती Xl7 MPV, दमदार इंजन देगा नवाबो वाली फीलिंग Maruti XL7 में 1.5-लीटर K15B पेट्रोल इंजन है जो 104 bhp की पावर और 138 Nm का टार्क जनरेट करता है। इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 4-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। कार के मैनुअल वेरिएंट के लिए 19.01 किमी/लीटर और आटोमेटिक वेरिएंट के लिए 17.99 किमी/लीटर का दावा किया गया है।

image 776

Maruti Suzuki XL7 की कीमत

Fortuner की खटिया खड़ी करने आई Maruti की सस्ती Xl7 MPV, दमदार इंजन देगा नवाबो वाली फीलिंग  नए सेगमेंट और बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाली Maruti XL7 की कीमत 9.94 लाख रुपये से 11.73 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है। यह कार तीन वेरिएंट्स – Zeta MT, Zeta AT और Alpha AT में उपलब्ध है। जीटा एमटी – 9.94 लाख रुपए जीटा एटी – 10.97 लाख रुपए अल्फा एटी – 11.73 लाख रुपए , Maruti XL7 का मुकाबला अन्य मध्यम आकार की SUVs जैसे Hyundai Creta, Kia Seltos और Mahindra Scorpio से है। XL7 एक आरामदायक और सुविधाजनक सवारी प्रदान करते हुए इन SUVs की तुलना में कम कीमत प्रदान करता है।

WhatsApp Group Join Now