Public Haryana News Logo

5जी के बाद भी स्लो चल रहा है आपका मोबाइल इंटरनेट? इस ट्रिक से सुपरफास्ट स्पीड प्राप्त करें

 | 
Mobile internet
 

जैसा कि Jio और Airtel द्वारा पूरे भारत में 5G सेवाएं शुरू की जा रही हैं।यूजर तेज और सुगम इंटरनेट एक्सेस की उम्मीद कर सकते हैं। 5G के साथ भी, धीमी इंटरनेट स्पीड का अनुभव करना अभी भी संभव है। यदि आपको भी मोबाइल इंटरनेट स्पीड को बढ़ाने की जरूरत है।तो नीचे दिए गए तरीकों का उपयोग कर सकते हैं।
Network Connection

यदि आप अपने मोबाइल फ़ोन से तेज और सुगम इंटरनेट एक्सेस करना चाहते हैं, तो पहला कदम यह सुनिश्चित करना है कि आप 5G नेटवर्क से जुड़े हैं। आप अपने फोन पर सेटिंग्स ऐप को खोल सकते हैं।और सेल्युलर विकल्प में जाकर जांच कर सकते हैं कि आप जो नेटवर्क से जुड़े हुए हैं। वे 5G नेटवर्क हैं या नहीं।
Restart Your Phone

धीमी इंटरनेट स्पीड सहित कई प्रकार की समस्याओं को ठीक कर सकता है। अपने फोन को पुनरारंभ करने के लिए, पावर बटन को तब तक दबाए रखें जब तक कि आपको पावर ऑफ स्लाइडर दिखाई न दे। पावर ऑफ स्लाइडर को दाईं ओर स्लाइड करें।और फिर अपने फोन को वापस चालू करने से पहले कुछ सेकंड प्रतीक्षा करें।

Force Close Apps

यदि आपके पास बैकग्राउंड में बहुत सारे ऐप्स खुले हैं, तो वे आपके डेटा का उपयोग कर रहे हैं और आपके कनेक्शन को धीमा कर रहे हैं. ऐप्स को बंद करने के लिए, आप ऐप स्विचर को खोल सकते हैं . फिर उस ऐप पर स्वाइप करें जिसे आप बैकग्राउंड में नहीं चलाना चाहते हैं. 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here