Public Haryana News Logo

बीएसएनएल का धांसू हिट प्लान! सिर्फ 126 रुपये में बड़ी सी बात करें, फोन नहीं कटेगा, साल भर फ्री डाटाबेस और एसएमएस मिलेगा

 | 
BSNL का धांसू हिट प्लान
 बीएसएनएल का धांसू हिट प्लान!: अगर आप भी एक स्मार्टफोन यूजर हैं तो आप बेशक कोई भी सिम इस्तेमाल नहीं करेंगे और अगर आप रिचार्ज के लिए जाते हैं तो चांसू हिट प्लान कर रहे हैं और रिचार्ज प्लान खोज रहे हैं तो आज का यह आर्टिकल आप सबके लिए ऐसा होने वाला है कि हम आपको एक शानदार फैक्स कनेक्शन प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। जैसा कि आप हर साल पता करेंगे की आज के समय में जितनी भी प्राइवेट कंपनी है, उसका सारा रिचार्ज महगा कर चुका है, लेकिन अगर आप बीएसएनएल के यूजर हैं तो आपको बहुत ज्यादा खुशी मिलने वाली है।
आपको बता दें कि बीएसएनएल अपने ग्राहकों के बीच किफायती प्लान के लिए जाना जाता है। सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited – BSNL) कई वैल्यू फॉर मनी सालाना प्लान ऑफर करती रहती है। यहां हम आपको बीएसएनएल के 1515 रुपये के सालाना प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आप 126 रुपये प्रति माह के खर्च पर पूरे साल जितनी मर्जी बात कर सकते हैं।
बता दे आपको कभी भी फोन कटने का डर नहीं होगा। अगर इस प्लान का एक दिन का खर्च देखें तो वह 5 रुपये से भी कम में आ रहा है। आइए जानते हैं इस प्लान की खासियत और फायदे के बारे में तो कृपया इस लेख को ध्यान से पढ़े और इसके बारे में जाने..
बता दें बीएसएनएल का 1,515 रुपये का रिचार्ज प्लान (बीएसएनएल एनुअल प्रीपेड रिचार्ज प्लान)
बीएसएनएल के 1515 रुपये वाले प्लान की वैधता 12 महीने की होती है। यानी एक बार रिचार्ज करने के बाद पूरे साल की छुट्टी हो जाएगी। आप हर महीने के रिचार्ज से बचत कर सकते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को एक दिन में 2जीबी डेटा भी दिया जा रहा है। यानी, पूरे साल ग्राहकों को करीब 720GB इंटरनेट डेटा मिल रहा है जो इसे सबसे सस्ती योजना बनाता है।

बता दें कि अगर 1,515 रुपये के बीएसएनएल के ब्लूप्रिंट प्लान का मंथली खर्च देखें तो वह सिर्फ 126 रुपये आता है। 126 रुपये के मासिक खर्च में ग्राहकों को 12 महीने का अनलिमिटेड कॉल, मुफ्त एसएमएस और 720 जीबी इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है। ये बीएसएनएल ग्राहक के लिए धन के लिए फॉर्म हिट करने का प्लान होने वाला है। यानी, पूरे साल सिम एक्टिविटी रहती है, वह भी सिर्फ 126 रुपये महीने के खर्च और इसका हर दिन खर्च करीबन 5 रुपये तक आने वाला है तो है ना यह शानदार योजना जिसका लाभ आप सब उठा रहे हैं।

यदि आप कोई दूसरा सिम इस्तेमाल कर रहे हैं तो आप इसे बीएसएनएल में पोर्ट कर सकते हैं। पोस्ट करने के लिए आप अपनी उलझनों से मिले और अपने सिम को पोर्ट कर इसका आनंद ले सकते हैं।

टेलीग्राम बेशक ग्रुप ज्वाइन करे –
जी हां दोस्तों अगर आप सब इस प्रकार हर योजना वेकेंसी ऑफर रिजल्ट सहित सभी जानकारी सबसे पहले पाना चाहते हैं तो आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप के साथ ज्वाइन कर सकते हैं, हम आपको पैसा कमाने वाली सरकारी रिजल्ट सरकारी वेकेंसी जिसमें आपकी पूरी जानकारी सबसे पहले देते हैं,

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here