Movie prime

 ₹35 के शेयर वाली कंपनी को अंबानी ने एक और आदेश दिया, एक्सपर्ट ने कहा कि भाव ₹90 तक जाएगा

 
बता दें कि मार्च महीने में शेयर 62.97 रुपये तक पहुंच गया था, जो इसके 52 हफ्ते का हाई था। इसके बाद शेयर में करेक्शन आया और भाव 40 रुपये के नीचे आ गया। हाल ही में कंपनी ने इलिजिबल शेयरहोल्डर्स को ₹45 प्रति शेयर के डिविडेंड का भी ऐलान किया था। इसके लिए कंपनी ने रिकॉर्ड डेट 20 अप्रैल 2024 तय किया था। बता दें कि कंपनी गुजरात में स्थित है। यह आयात-निर्यात और इंफ्रा में एक लीडिंग कंपनी है।  शेयर का प्रदर्शन  मार्च महीने में शेयर का 52 हफ्ते का सर्वोच्च स्तर 62.97 रुपये तक पहुंच गया था। शेयर की कीमत फिर 40 रुपये के नीचे गिर गई। कंपनी ने हाल ही में इलिजिबल शेयरहोल्डर्स को ₹45 प्रति शेयर का डिविडेंड भी घोषित किया था। कंपनी ने इसके लिए 20 अप्रैल 2024 का रिकॉर्ड दिन निर्धारित किया था। बता दें कि गुजरात में कंपनी है। यह आयात-निर्यात और इंफ्रा क्षेत्र में एक अग्रणी संस्था है। बुलिश गुजरात टूलरूम को मिल रहे ताबड़तोड़ ऑर्डर के बीच, वे ब्रोकरेज शेयर खरीद रहे हैं। ProfitMatrix Securities ने हाल ही में शेयर को “खरीदें” रेटिंग दी है। ProfitMatrix Securities ने कहा कि यह शेयर लॉन्ग टर्म है

 Gujarat Toolroom की शेयर कीमत: मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) ने गुजरात टूलरूम लिमिटेड को एक बार फिर बड़ा ऑर्डर दिया है। इस ऑर्डर की खबर के बाद निवेशक गुजरात टूलरूम लिमिटेड के शेयर पर चढ़ गए, जो सप्ताह के दूसरे दिन मंगलवार को 2.50% से अधिक चढ़ गया। ट्रेडिंग के दौरान शेयर की कीमत 34.99 रुपये तक पहुंच गई।

ऑर्डर डिटेल: रिलायंस इंडस्ट्रीज ने गुजरात टूलरूम को 65 करोड़ रुपये का आदेश दिया है। कंपनी को रिलायंस से पिछले महीने 29 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला था। दोनों कंपनियों के बीच कुल सौदा 200 करोड़ रुपये से अधिक का हुआ है।

बता दें कि मार्च महीने में शेयर 62.97 रुपये तक पहुंच गया था, जो इसके 52 हफ्ते का हाई था। इसके बाद शेयर में करेक्शन आया और भाव 40 रुपये के नीचे आ गया। हाल ही में कंपनी ने इलिजिबल शेयरहोल्डर्स को ₹45 प्रति शेयर के डिविडेंड का भी ऐलान किया था। इसके लिए कंपनी ने रिकॉर्ड डेट 20 अप्रैल 2024 तय किया था। बता दें कि कंपनी गुजरात में स्थित है। यह आयात-निर्यात और इंफ्रा में एक लीडिंग कंपनी है।

शेयर का प्रदर्शन

मार्च महीने में शेयर का 52 हफ्ते का सर्वोच्च स्तर 62.97 रुपये तक पहुंच गया था। शेयर की कीमत फिर 40 रुपये के नीचे गिर गई। कंपनी ने हाल ही में इलिजिबल शेयरहोल्डर्स को ₹45 प्रति शेयर का डिविडेंड भी घोषित किया था। कंपनी ने इसके लिए 20 अप्रैल 2024 का रिकॉर्ड दिन निर्धारित किया था। बता दें कि गुजरात में कंपनी है। यह आयात-निर्यात और इंफ्रा क्षेत्र में एक अग्रणी संस्था है।
बुलिश गुजरात टूलरूम को मिल रहे ताबड़तोड़ ऑर्डर के बीच, वे ब्रोकरेज शेयर खरीद रहे हैं। ProfitMatrix Securities ने हाल ही में शेयर को “खरीदें” रेटिंग दी है। ProfitMatrix Securities ने कहा कि यह शेयर लॉन्ग टर्म है

WhatsApp Group Join Now