Movie prime

 Airtel Payment Bank: फ्री 5 लाख रुपए के इंश्योरेंस के साथ एयरटेल पेमेंट्स बैंक में खाता खोले

 
Airtel Payment Bank
 एयरटेल अपना पेमेंट बैंक बीमा: अपनी एयरटेल कंपनी का नाम तो सुना ही होगा अभी हाल ही में एयरटेल एयरटेल पेमेंट बैंक ने एक नया प्लान जारी किया है जिसमें अगर आप खाता खुलवाते हैं तो इसमें आपको फ्री में ₹500000 तक का भुगतान मिलेगा आज हम आपको बताएंगे इसके बारे में डिटेल में जानकारी दी गई है।
एयरटेल पेमेंट बैंक बीमा: आज के समय में मेडिकल या फिर का हेल्थ केयर बहुत जरूरी है, हम सभी को फंड की जरूरत है, इसके लिए हमें बहुत सारी चिंताओं का सामना करना पड़ता है। बहुत जरूरी है ऐसे में अगर आप भी हेल्थकेयर हेल्थ लेना चाहते हैं या फिर फिर से सामान के बारे में सोच रहे हैं तो आप एयरटेल एयरटेल बैंक का खाता खोल सकते हैं, जिसमें आपको ₹500000 तक की फ्री हॉस्टल बुकिंग भी शामिल है, जिसके बारे में आज हम आपको बताएंगे। विस्तृत जानकारी जानकारी वाले हैं तो जानें।

Airtel Payment Bank insurance : आज के समय में टेलीकॉम सेक्टर में एयरटेल कंपनी जानी-मानी कंपनियों में से एक है ऐसा कंपनी ने अभी हाल फिलहाल में अपने यूजर्स के लिए एक घोषणा की हुई कि जितने भी यूजर एयरटेल पेमेंट बैंक में अपना खाता खुलवाते हैं, उन सभी को एयरटेल पेमेंट बैंक के माध्यम से ₹500000 तक का हेल्थ इंश्योरेंस प्रदान किया जाएगा जिसका वह इस्तेमाल कर सकते हैं आज हम आपको बताएंगे कि किस प्रकार से आप हेल्थ इंश्योरेंस प्राप्त कर सकते हैं और किस प्रकार से चेक कर सकते हैं कि आपको हेल्थ इंश्योरेंस मिला या नहीं तो चलिए जानते हैं।

Airtel Payment Bank insurance : अगर आप भी एयरटेल हेल्थ इंश्योरेंस प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए आपके पास एयरटेल पेमेंट बैंक होना चाहिए एयरटेल पेमेंट बैंक खोलने के लिए आपके पास कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज होने चाहिए इसके बारे में हमने नीचे डिटेल में बताया हुआ है।

  • आधार कार्ड 
  • पैन कार्ड
  • आधार कार्ड मोबाइल नंबर लिंक  

Airtel Payment Bank insurance : अगर आप भी एक एयरटेल के ग्राहक है और आपने भी एयरटेल पेमेंट बैंक खिला हुआ और आप चेक करना चाहते हैं कि आपको इंश्योरेंस मिला है या फिर नहीं तो हमने आपको नीचे स्टेप बाय स्टेप बताया हुआ है इन स्टेप को फॉलो करके आप बहुत ही आसानी से पता कर सकते हैं कि आपको एयरटेल फ्री इंश्योरेंस मिला है या नहीं।

  • इसके लिए सबसे पहले आपको अपने स्मार्टफोन में एयरटेल थैंक्स एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना इंस्टॉल कर लेना है।
  • इसके पश्चात आपको अपने मोबाइल नंबर के माध्यम से इंटर करना है और ओटीपी डाल करके वेरीफाई कर लेना है।
  • इसके बाद आपको बैंक वाले क्षेत्र पर क्लिक करके सेविंग अकाउंट का ऑप्शन का चुनाव करना है और आगे बढ़ जाना है।
  • इसके बाद आपको फ्री इंश्योरेंस का ऑप्शन मिलेगा उसे पर आपको क्लिक कर देना है।
  • इसके पश्चात आपके सामने इंश्योरेंस से संबंधित सभी प्रकार के महत्वपूर्ण जानकारी खुलकर आ जाएगी जिसको आप चेक कर सकते हैं।
  • इसी प्रकार से आप हमारी तरफ बताएंगे स्टेप्स को फॉलो करके बहुत ही आसानी से एयरटेल पेमेंट बैंक फ्री इंश्योरेंस को चेक कर सकते हैं हमने आपको सब कुछ स्टेप बाय स्टेप और डिटेल में समझाया हुआ है।

आशा करते हैं हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको पसंद आई होगी हमने आपको सब कुछ स्टेप बाय स्टेप और डिटेल में समझाया हुआ है कि किस प्रकार से आप एयरटेल हेल्थ इंश्योरेंस को चेक कर सकते हैं। अगर आपका कोई भी सवाल है इस लेख से संबंधित तो आप हमसे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके पूछ सकते हैं हम आपके सभी सवालों के जवाब जरूर देंगे।

WhatsApp Group Join Now