Public Haryana News Logo

Weather Update: इन राज्यों में आज होगी भारी वर्षा बारिश-बाढ़ से हाहाकार संभलकर घर से बाहर निकलिएगा

 | 
Weather Update
 आज का मौसम अपडेट: भारत के कई राज्यों में इन दिनों झमाझम बारिश हो रही है। इस बारिश से मौसम सुहावना जरूर हो गया है, लेकिन जगह-जगह जलजमाव की स्थिति भी देखने को मिल रही है। हिमाचल प्रदेश में लगातार बारिश हो रही है, जिसकी वजह से कुछ देशों में भूस्खलन हो रहा है। इस बारिश के कारण लोगों को काफी नुकसान हो रहा है। इतना ही नहीं यह डायरेक्ट इफेक्टिव नेटवर्क पर भी पढ़ा जा रहा है। विभाग की ओर से अभी इसी तरह बारिश जारी रहने के मौसम की भविष्यवाणी की गई है। तो आइये जानते हैं कहा – कहा होगी बारिश:-

उत्तराखंड में कैसा रहेगा मौसम (उत्तराखंड मौसम अपडेट)
मौसम विभाग की ओर से प्रयोगशाला, प्रयोगशाला, वास्तुशिल्प और बागेश्वर में भारी बारिश हो सकती है, जिसे लेकर येलो जारी होने की संभावना है।

दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम (दिल्ली मौसम अपडेट)
मौसम विभाग के मुताबिक, राजधानी दिल्ली में बारिश का दौर खत्म हो गया है. अब लोगों को यहां भारी गर्मी झेलनी पड़ सकती है।


यूपी में कब होगी बारिश (UP वेदर अपडेट)
लखनऊ में आज अर्थात 26 अगस्त को न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 35 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। लखनऊ में बादल छाए रहने की संभावना को रेटिंग दी गई है।

अन्य राज्यों का हाल


आईएमडी के अनुसार, अरुणाचल प्रदेश और मेघालय में रेन लाइट को लेकर चेतावनी जारी की गई है। तेलंगाना, उत्तराखंड, कोंकण और गोवा में तेज बारिश की संभावना जताई गई है। जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा के कुछ प्रमुख पर्यटक आकर्षण देखने को मिल सकते हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here