Public Haryana News Logo

सरसों तेल की कीमत: भैया हुआ अनोखा चमत्कार, सरसों का तेल उम्मीद से भी कई गुना सस्ता, जानें ताजा भाव

 | 
MUSTARD OIL PRICE: भईया हुआ अनोखा चमत्कार, सरसों का तेल उम्मीदों से भी ज्यादा सस्ता, जानें ताजा भाव
 

नई दिल्लीः बारिश के चलते तापमान भी गिरा चल रहे हैं, जिससे लोग खूब पकवान खा रहे हैं। पकवान की बढ़ती इच्छा के बीच देशभर में अब सरसों तेल की बिक्री में भी इजाफा देखने को मिल रहा है, जिससे खुदरा बाजारों में ग्राहकों की भीड़ है। इस बीच अगर आप सरसों तेल की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो फिर यह खबर बड़े ही काम की साबित होने जा रही है।

इसकी वजह कि सरसों का तेल हाई लेवल रेट से करीब 60 रुपये प्रति लीटर तक सस्ते में बिक रहा है, जो आपके लिए किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है। सरसों का तेल आपने जल्द नहीं खरीदा तो फिर आने वाले दिनों में इसके दाम काफी बढ़ सकते हैं। इसलिए सबसे बढ़िया है कि आप घरों से बाहर निकले और सरसों तेल खरीदकर पैसों की बचत कर लें।

जानें सरसों तेल का ताजा रेट

भारतीय खुदरा बाजार में सरसों तेल का हाई लेवल प्राइस 210 रुपये प्रति लीटर तक दर्ज किया गया है, जो अब काफी सस्ता बिक रहा है। आज हम आपको यूपी के कुछ शहरों में सरसों तेल का ताजा भाव बताने जा रहे हैं। जिला सीतापुर में सरसों तेल का रेट काफी सस्ता बिक रहा है, जहां आप कुल 145 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है।

इसके अलावा जिला शाहजहांपुर में भी सरसों तेल कौड़ियों के रेट यानी 142 रुपये प्रति लीटर में खरीद सकते हैं। बरेली और पीलीभीत में भी सरसों तेल बहुत सस्ता बिक रहा है, जहां कीमत कुल 144 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है। इसके अलावा जिला बदायूं में सरसों तेल कुल 146 रुपये लीटर के हिसाब से बिक रहा है, जो आपके लिए किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है।

इन शहरों में जानें कीमत

यूपी के जिला मुरादाबाद में भी सरसों तेल बड़ा कम में बिक रहा है, जहां कुल 145 रुपये प्रति लीटर में लोग खरीदारी कर रहे हैं। इसके अलावा जिला बिजनौर और मेरठ में भी सरसों तेल का रेट कुल 144 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है। सहारनपुर में भी आप सरसों तेल बहुत सस्ते में खरीदकर घर ला सकते है। यहां कीमत कुल 147 रुपये प्रति लीटर तक दर्ज की जा रही है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here