Public Haryana News Logo

किसानों ने खेत को बनाया क्लब, तेज आवाज में डीजे और लाइटिंग का किया इंतजाम, किया ये काम, देखें किसानों के देसी जुगाड़ का वीडियो

 | 
Desi Jugaad of Farmers :  सोशल मीडिया पर वैसे तो दिन भर अनेक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कई वीडियो या फोटो तो ऐसे होता हैं जिनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है। आपने देखा ही होगा कभी किसी बूढ़े की जवान से शादी हो रही होती है।   वहीं कोई हवा से बातें करता नज़र आता है तो कभी किसी का डांस दिल को भा जाता है। आज हम आपको  एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देख कर आप भी हैरान रह जायेंगे।   जैसा कि आप सभी जानते हैं अभी गेहूं की कटाई का कार्य पूरी तीव्रता से चल रहा है। किसान पूरी पूरी रात जागकर इस कार्य में लगे हुए हैं।  फसल को काटने में किसानों की हालत खराब हो जाती है।   आज हम आपको गेहूं की फसल कटाई से जुड़ा हुआ एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे जिसे देख आप भी हैरान रह जायेंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही  किसानों से जुडी यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में कुछ किसान खेत में गेहूं की फसल काटते हुए नजर आ रहे हैं।     किसानों ने अपनी एनर्जी को बनाए रखने के लिए अपने खेत में ही फसल कटाई के दौरान डीजे लगा रखा है। वे एक तरफ फसल काट रहे हैं, दूसरी ओर पूरा का पूरा खेत डीजे की जगमग लाइट से रोशन हो रहा है।  डीजे पर दमदार म्यूजिक सुनते हुए किसान फुल जोश के साथ फसल कटाई कर रहे हैं।    वीडियो में आप देख और सुन सकते हैं कि डीजे पर चुन्नी में परफ्यूम लगावे चुन्नी में गाना बज रहा है और कई सारी महिलाएं और पुरुष लावणी काट रहे हैं।  माना जा रहा है कि यह वीडियो राजस्थान के सीकर जिले का है।  किसानों के मस्ती भरी फसल कटाई का यह दमदार वीडियो सोनू चौधरी नाम के यूजर ने 27 मार्च को अपने अकाउंट से शेयर किया था।
 

Desi Jugaad of Farmers :  सोशल मीडिया पर वैसे तो दिन भर अनेक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कई वीडियो या फोटो तो ऐसे होता हैं जिनपर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है। आपने देखा ही होगा कभी किसी बूढ़े की जवान से शादी हो रही होती है। 

वहीं कोई हवा से बातें करता नज़र आता है तो कभी किसी का डांस दिल को भा जाता है। आज हम आपको  एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देख कर आप भी हैरान रह जायेंगे।

जैसा कि आप सभी जानते हैं अभी गेहूं की कटाई का कार्य पूरी तीव्रता से चल रहा है। किसान पूरी पूरी रात जागकर इस कार्य में लगे हुए हैं।  फसल को काटने में किसानों की हालत खराब हो जाती है। 

आज हम आपको गेहूं की फसल कटाई से जुड़ा हुआ एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे जिसे देख आप भी हैरान रह जायेंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही  किसानों से जुडी यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में कुछ किसान खेत में गेहूं की फसल काटते हुए नजर आ रहे हैं।  


किसानों ने अपनी एनर्जी को बनाए रखने के लिए अपने खेत में ही फसल कटाई के दौरान डीजे लगा रखा है। वे एक तरफ फसल काट रहे हैं, दूसरी ओर पूरा का पूरा खेत डीजे की जगमग लाइट से रोशन हो रहा है।  डीजे पर दमदार म्यूजिक सुनते हुए किसान फुल जोश के साथ फसल कटाई कर रहे हैं। 


वीडियो में आप देख और सुन सकते हैं कि डीजे पर चुन्नी में परफ्यूम लगावे चुन्नी में गाना बज रहा है और कई सारी महिलाएं और पुरुष लावणी काट रहे हैं।  माना जा रहा है कि यह वीडियो राजस्थान के सीकर जिले का है।  किसानों के मस्ती भरी फसल कटाई का यह दमदार वीडियो सोनू चौधरी नाम के यूजर ने 27 मार्च को अपने अकाउंट से शेयर किया था। 


 

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here