Public Haryana News Logo

दिल्ली मौसम अपडेट: दिल्ली का मौसम सुहाना, गर्मी से राहत

 | 
Delhi Weather Update: हवाओं और बूंदाबूंदी के बाद दिल्ली का मौसम हुआ सुहाना, गर्मी से राहत
 

Delhi Weather News: उतरी दिल्ली में मौसम ने करवट बदली है. इसके साथ ही दिल्ली का मौसम सुहाना हुआ है. तेज हवाओं की वजह से दिल्लीवासियों को राहत मिली. तेज हवाओं के साथ हल्की बूंदाबांदी भी दिल्ली के कई इलाकों में देखने को मिली. उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद, बुराड़ी, तिमारपुर, संगम विहार, सिविल लाइन इलाके में तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी भी हुई, जिसके चलते दिल्लीवासियों ने गर्मी के मौसम में लू जैसी गर्म हवाओं से राहत मिली.

दिल्ली में मौसम हुआ सुहाना
बता दें कि दिल्ली में तेज गर्मी का दौर शुरू चुका है. इस समय दिल्ली का अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस से ऊपर बना हुआ है, जिसकी वजह से दिन में चिलचिलाती हुई गर्मी पड़ रही है. हालांकि मौसम विभाग का कहना है कि 13 से 15 अप्रैल के बीच देश की राजधानी केमौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है, जिसके चलते तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है. IMD के अनुसार, इस पूरे हफ्ते दिल्ली का अधिकतम तापमान 33 से 38 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है. वहीं, न्यूनतम तापमान 20 से 23 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का आसार है, लेकिन आज मौसम के बदलाव के बाद रहवासियों को गर्मी से राहत मिलती हुई नजर आ रही है. अचानक मौसम में हुए बदलाव के चलते लोग बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

दिल्ली वासियों को राहत
दिल्ली के बुराड़ी, वजीराबाद, तिमारपुर, संगम विहार, सिविल लाइन, कश्मीरी गेट इलाके में भी तेज हवाओं के चलते लोगों को थोड़ी परेशानी का सामना तो करना पड़ा, लेकिन जो सुबह से गर्म लू जैसी हवाएं चल रही थीं, उन हवाओं में मौसम बदलाव के चलते अब नमी भी कहीं न कहीं महसूस की जा रही है और दिल्ली के कई इलाकों में हुई बरसात के चलते गर्म हवाएं अब ठंडी हो चुकी हैं और दिल्लीवासियों को गर्मी से कहीं ना कहीं काफी हद तक राहत मिली है.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here