Movie prime

 Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023: सस्ते दाम पर मिल रहे हैं कृषि गैजेट, किसान भाई यहां भी कर सकते हैं विजिट...

 
Amazon Great Indian Festival 2023
 फेस्टिव सीजन के दस्तक देते ही सभी बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स पर शानदार सेल के आने का इंतजार रहता है और Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के आते ही बड़े से बड़ा सामान भी थोक के भाव पर बिकने लगता है। Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 की सबसे बड़ी सेल चल रही है, ऐसे में किसानों के पास मौका है। सेल में किसान खेती में इस्तेमाल होने वाले कई गैजेट सस्ते दामों पर खरीद सकते हैं. इनमें आपको 13% से लेकर 74% तक का डिस्काउंट मिलेगा।
 2023 की सबसे बड़ी Amazon Sale 2023 की कम-कम के महीने तक चलती हैं. जिसका फायदा हर कोई बखूबी उठा सकता हैं. इस सेल में 40 लाख से भी ज्यादा प्रोडक्ट पर कई भारी डिस्काउंट पा सकते हैं

जिसमें मोबाइल और एक्सेसरीज, होम अप्लायंसेज, किचन अप्लायंसेज, इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट, कपड़े, जूते, वाटर हीटर, रूम हीटर, टैबलेट, लैपटॉप, ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोन, आईफोन, टेलीविजन, स्मार्ट टीवी, प्रोजेक्टर हेल्थ और फिटनेस से जुड़े प्रोडक्ट, होम डेकोर प्रोडक्ट, एलईडी बल्ब, दिवाली लाइट्स, बच्चों के लिए खिलौने, अलेक्सा डिवाइस, स्मार्टवॉच सहित लाखों प्रोडक्ट शामिल है.

इन बैंकों पर खास ऑफर

SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड के यूज पर ग्राहक 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट ले सकते हैं. ICICI कार्ड यूजर्स 5 % तक अनलिमिटेड कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं और वहीं नए कार्ड के लिए अप्लाई करने वाले यूजर्स 2500 रुपये के वेलकम रिवार्ड ले सकते हैं. बता दें कि अमेजन पे गिफ्ट कार्ड खरीदने वाले ग्राहकों को 10% कैशबैक भी मिलेगा, इतना ही नहीं होटल, ट्रेन टिकट, फ्लाइट टिकट की बुकिंग पर 40% कैशबैक मिलेगा. अमेजन पे लेटर से शॉपिंग करने वाले ग्राहक 1,00,000 रुपये तक का इंस्टेंट क्रेडिट प्राप्त कर सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now