Movie prime

 अफेयर स्टोरी : आधी रात प्यार के साथ संबंध बना रही थी बहू, ऊपर से आ गई सुसुर

 
नगरी जुगलबंदी से एक बार फिर सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां देर रात बहू के कमरे में सुसुर ने अपने प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। जिसकी प्रेमिका ने बाद में सुसुर को पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। अचानक जिले के कोटड़ा थाना क्षेत्र के मामेर मेडी गांव में रविवार देर रात बहू के कमरे में किसी के होने की आशंका हुई तो उन्होंने कमरे का दरवाजा खटखटाया। कुछ ही देर में खटखटाने के बाद जब बहू ने दरवाजा नहीं खोला तो सुसुर दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंच गया।  जहां का नजारा देख उसके होश फाख्ता हो गए। बहू के साथ उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर जब सुसुर ने इसका विरोध किया तो प्रेमी प्रकाश ने फेंट से सुसुर पर हमला कर दिया। जिससे उसकी मृत्यु हो गई और भ्रांति हो गई।  कोटड़ा थानाधिकारी रामसिंह चूंडावत के अनुसार जंजीर लाला डाबी और उनकी पत्नी बेली में सोंडावत थे। जबकि बहू कमरे के अंदर थी, उसी दौरान एक रोशनी बहू से मिलने के कमरे में आई,  जब सुसुर को शक हुआ तो उसने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कमरे से बाहर आया और उसने लाल पर फेंट से हमला कर दिया।  लाला के साइन और पेट पर फेंट से चोट लगने से स्पॉट्स पर ही मौत हो गई। उसके बाद स्पॉट पर लाला पुलिस को कोटड़ा सीएचसी लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

नगरी जुगलबंदी से एक बार फिर सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां देर रात बहू के कमरे में सुसुर ने अपने प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। जिसकी प्रेमिका ने बाद में सुसुर को पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।
अचानक जिले के कोटड़ा थाना क्षेत्र के मामेर मेडी गांव में रविवार देर रात बहू के कमरे में किसी के होने की आशंका हुई तो उन्होंने कमरे का दरवाजा खटखटाया। कुछ ही देर में खटखटाने के बाद जब बहू ने दरवाजा नहीं खोला तो सुसुर दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंच गया।

जहां का नजारा देख उसके होश फाख्ता हो गए। बहू के साथ उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर जब सुसुर ने इसका विरोध किया तो प्रेमी प्रकाश ने फेंट से सुसुर पर हमला कर दिया। जिससे उसकी मृत्यु हो गई और भ्रांति हो गई।

कोटड़ा थानाधिकारी रामसिंह चूंडावत के अनुसार जंजीर लाला डाबी और उनकी पत्नी बेली में सोंडावत थे। जबकि बहू कमरे के अंदर थी, उसी दौरान एक रोशनी बहू से मिलने के कमरे में आई,

जब सुसुर को शक हुआ तो उसने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कमरे से बाहर आया और उसने लाल पर फेंट से हमला कर दिया।

लाला के साइन और पेट पर फेंट से चोट लगने से स्पॉट्स पर ही मौत हो गई। उसके बाद स्पॉट पर लाला पुलिस को कोटड़ा सीएचसी लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

WhatsApp Group Join Now